कांकेरखास खबरछत्तीसगढ़

खेल प्रतियोगिता से बढ़ती है आपसी सद्भाव : अनूप नाग (विधायक अंतागढ़)

विधायक नाग ने खिलाड़ियों के साथ दर्शकों की किए सराहना, बोले दर्शकों के बिना मनोरंजन अधूरा

विजेता टीम और उपविजेता टीम को विधायक ने किया सम्मानित, खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

कहीं भी खेल प्रतियोगिता होती है, उसके तीन आधार स्तंभ होते हैं। प्रथम खिलाडी, द्वितीय आयोजक और तृतीय दर्शक, मैं राजीव युवा मितान क्लब ग्राम पंचायत उलिया के युवा साथियों को इस खेल आयोजन के लिए विशेष रूप से बधाई देता हूं जो ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों को एक मंच पर जोड़कर उनके बीच प्रतियोगिता के माध्यम से उनकी खेल प्रतिभा को प्रोत्साहन दे रहें हैं। उक्त बातें ग्राम दुर्गापुर ( पी.व्ही.97 ) में राजीव युवा मितान क्लब के संयोजन में सम्पन्न खेल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे ) क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग ने कही।

इस अवसर पर उपस्थित भारी संख्या में दर्शकों की सराहना करते हुए विधायक श्री नाग ने कहा कि जब खेल प्रेमी दर्शक न हो तो खेल प्रतिभाओं का प्रदर्शन किसके लिए होगा। मैं आपको बताना चाहता हूं कि राजीव युवा मितान क्लब का गठन भी इसी उद्देश्य के लिए किया गया है कि वे युवाओं के लिए बन रही राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को दिलायें तथा गांव के किसान, मजदूर एवं कामगारों को उनका हक दिलाने के लिए वे सहयोग करें ।

इस अवसर पर ग्राम के प्रतिष्ठित एवं पूर्व सरपंच रानो बाई मंडावी और वर्तमान सरपंच गिल्लाराम गुडरी ने भी अपना उद्बोधन दिया तथा कहा कि हमारे ग्राम पंचायत में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में उपस्थिति के लिए हम सभी ग्रामवासी हमारे जनप्रिय विधायक श्री अनूप नाग का विशेष रूप से धन्यवाद देते है।

राजीव युवा मितान क्लब के संयोजन में सम्पन्न ग्रामीण क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल दर्जनों गांव के खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिनके बीच रोमांचक प्रतियोगिता में फायनल में पी.व्ही.67 ( बलरामपुर ) एवं पी.व्ही.97 के टीम के बीच हुए मुकाबले में पी.व्ही.67 ( बलरामपुर ) विजेता बनी तथा उप विजेता के रूप में पी.व्ही.97 की टीम दूसरे स्थान पर रही । इस दौरान विधायक नाग के द्वारा सभी को नगद तथा विशेष शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया वहीं क्रिकेट प्रतियोगिता में अलग-अलग श्रेणी में मैन ऑफ द मैच प्रफुल्ल, मैन ऑफ द सीरीज सुरजीत सहित बेस्ट सर्विस, बेस्ट कैचर, बेस्ट फील्डर को भी नगद राशि एवं शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में इनकी रही मौजूदगी

मंडी अध्यक्ष विकास मंडल, अमल बड़ाई, संतोष कीर्तनिया, अनिमेष चक्रवर्ती, नीरू ढाली, सूरज विस्वास अमल बैनर्जी, पूर्व सरपंच रानो बाई मंडावी, सरपंच गिल्लाराम गुडरू, केनाराम हालदार, उपसरपंच सुजीत मिस्त्री, विकास हालदार, चेयरमैन सर्वेश्वर मंडल, खेल संचालक सुदेव दास, शंकर गाइन, मितान क्लब अध्यक्ष नितेश मंडल, खेल कप्तान देवाशीष भक्त समेत भारी संख्या में खेलप्रेमी एवं खिलाड़ी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.