खास खबरछत्तीसगढ़रायपुर

कांग्रेस भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव जीतकर 4 साल में उपचुनाव में 5वीं जीत का रिकॉर्ड बनाएगी : धनंजय सिंह ठाकुर(प्रवक्ता कांग्रेस)


भानुप्रतापपुर के उपचुनाव में कांग्रेस की शिक्षिका प्रत्याशी सावित्री मंडावी की जीत होगी, भाजपा की प्रत्याशी बलात्कारी ब्रह्मानंद की करारी हार होगी

भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने प्रचंड जीत का दावा किया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव की मतदाताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के आदिवासी हितैषी एवं कांग्रेस संगठन के रीति नीति सिद्धांतों पर अपने मोहर लगाने का मन बना लिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सावित्री मंडावी के लिए जो निरंतर जनसंपर्क किए भूपेश बघेल सरकार के कामों को जन-जन तक पहुंचाएं इससे मतदाता प्रभावित हुई है और सरकार के कामों पर 5 दिसंबर को जनता मुहर लगाएगी भाजपा की करारी हार होगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव जीतकर 4 साल के भीतर पांचवी उपचुनाव में जीतने का रिकॉर्ड दर्ज बनायेगी। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सावित्री मंडावी जो शिक्षिका थी वो रिकार्ड मतों के साथ जीत दर्ज कराएगी और भाजपा के बलात्कार के आरोपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की करारी हार होगी। भानुप्रतापपुर की जनता भाजपा के द्वारा जो एक रेप के आरोपी को प्रत्याशी बनाया गया है उसका करारा जवाब देगी। भाजपा ने रेप के आरोपी को प्रत्याशी बनाकर भानूप्रतापपुर विधानसभा के 1 लाख 1 हजार महिला उम्मीदवारों का अपमान किया है। भानुप्रतापपुर के माता और बहनों भाजपा को सबक सिखाएगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भानूप्रतापपुर विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के पास ना तो मुद्दा है, ना ही चुनाव लड़ने वाले योग्य प्रत्याशी थे। यही वजह है कि भाजपा ने पॉक्सो एक्ट और बलात्कार के आरोपी को प्रत्याशी बनाकर भानूप्रतापपुर के मतदाताओं के साथ गंदा मजाक किया है। भाजपा भानूप्रतापपुर उपचुनाव में अपने झूठ, प्रपंच और पाखंड का प्रदर्शन करते रहे लेकिन जनता का विश्वास जीतने में नाकामयाब रही है। भानुप्रतापपुर की जनता ने 15 साल के रमन सरकार के अत्याचार आदिवासी विरोधी कृत्यों को देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.