कांकेरखास खबरछत्तीसगढ़भानुप्रतापपुर

भानुप्रतापपुर(CG.)। बारवी और कुडाल में गोटूल भवन के भूमिपूजन में पहुँचे विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी ने मंच पर ही टीका लगाने की अपील : 100 लोगो ने लगाया टीका

भानुप्रतापपुर ब्लाक के ग्राम बारवी औऱ कुडाल के प्रवास पर आए विधानसभा उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक मनोज मण्डावी ने ग्राम में गोटुल भवन निर्माण का भूमिपूजन किया। गोटुल भवन निर्माण के भूमिपूजन में आये हुवे जनसमुदाय को कोरोना की बीमारियों से बचने के लिए विधायक मंडावी ने टीका लगाने के लिए मंच से लोगो को प्रोत्साहित किया जिसका असर तुरंत देखने को मिला, वही पर 100 लोगो ने कोविड बीमारी से बचने हेतु टीका लगाया।

मंडावी ने आगे लोगो को कहा कि आप खुद तो टीका लगाए साथ ही अपने परिचितो, ग्राम के अन्य हितग्राहियो को भी टीका लगाने के लिए प्रेरित करे , ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

विदित हो कि जैसे ही इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार हुआ वैसे ही स्वास्थ्य विभाग इसी कार्यक्रम में लोगो को टीका लगाने हेतु विधायक को अवगत कराया औऱ उनके प्रयास से 100 लोगो को टीका लगाया गया, साथ ही उन्होंने गोटुल भवन निर्माण के भूमिपूजन के अवसर पर सभा को संबोधित करते हुवे लोगो से कहा कि यह भवन निर्माण से लोगो को समाज के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को आगे बढ़ाना चाहिए एवं नए व पुराने पीढ़ियों के लोग आपस मे बैठकर अपने रीति रिवाजों से अवगत हो ताकि उसको सहज के रखे आप इस गोटुल भवन में एक दूसरे के अच्छे विचारों को आत्मसात करे ताकि लोगो का बौद्धिक क्षमता का विकास हो सके, साथ ही यही पर आप खेलकूद, नृत्य संगीत, सामाजिक गतिविधियों पर भी ध्यान केंद्रित करें ।

इस दौरान सभा को नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढी, जनपद अध्यक्ष बृजबत्ती मरकाम, जनपद उपाध्यक्ष सुना राम तेता, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, सरपंच बारवी सहबति सलाम एवं आभार प्रकट जनपद सदस्य निर्मला कावड़े ने किया, इस पूरे कार्यक्रम में सूंदर कांगे मुंगवाल सरपंच महेश उइके, अकरम कुरैशी, गणेश सोनी, कुँवरसिंग पुजारी, भागवत कुंजाम, उपसरपंच रमेश कोमरा, डॉ एम के अवस्थी, डॉ नवीन पाण्डेय, उपसरपंच हेटारकसा सुन्हेर गजेंद्र, देवनारायण नेताम, प्रतिभा सलाम, आदि उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.