खास खबरछत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर(CG.)। वामा फूड प्रोडक्ट कंपनी ने अपने न्यू कस्टमर्स के लिए बेजोड़ मिल्क ऑफर निकाला : जाने ऑफर के बारे में…

अगर आप इस मिल्क कंपनी का ऐप इस्तेमाल करते हैं तो आपको गैया’ दूध नि:शुल्क मिल सकता है…

कंपनी के मुताबिक दूध के व्यवसाय में यह अब तक का सबसे अच्छा आफर माना जा रहा है. इस ऐप http://onelink.to/cx35fs के माध्यम से घर बैठे मुक्त में गाया’ दूध मिल सकता है. बताया जा रहा है कि कोरोना कॉल देखते हुए लोग घर में सुरक्षित रहें और घर में बैठकर इस ऐप के माध्यम से अपने घर तक गाया प्रोडक्ट का ऑर्डर कर सकते हैं साथ ही इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको सात दिन के लिए मुफ्त में गैया’ दूध दिया जाएगा.

वामा डेयरी के गाया’ दूध को पूरे छत्तीसगढ़ में सप्लाई किया जाएगा. दरअसल वामा डेयरी प्राइवेट लिमिटेड ने महासमुंद के तुमगांव में अत्याधुनिक डेयरी प्लांट लगाया है, जहां से दूध को प्रोसेसिंग कर गाया दूध के नाम से लोगों के घरों तक पहुंचाया जा रहा है. इस प्लांट की क्षमता 50 हजार लीटर है, जिसे 1 लाख लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

बताया जाता है कि वामा फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड के इस दमदार आफर के बाद अन्य कंपनियों के दूध प्राडक्ट की बिक्री बेहद कम हुई है. वामा कंपनी का एप्प डाउनलोड करने के बाद सात दिन तक मुफत में दूध दिया जा रहा है हालांकि इसके लिए कुछ नियम शर्तें भी जोड़ी गई हैं. आप चाहें तो इस लिंक http://onelink.to/cx35fs पर जाकर एप डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button